Facebook Pixel NED vs USA 111th Match, Men's CWC League 2 2023-27 Discussions

Match Details

live back arrow

NED vs USA, 111th ODI, CWC League-2 2023-27 discussions

team important image
USA
175-10(47.5)
Netherlands won by 21 runs 🏆
NED
(50.0)196-8
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
xyz
xyz Top Contributor

Are thoda fast to khelo wicket nahi gayi fir bhi slow khel rahe hai

for other
for other

Ab ye partnership match ko le jayenge,, jada khush mat ho Ned walo

jay
jay

Match ayyedaka panda.. elagaina dutch ni win chepusta ..1 down…expecting 2nd wkt less than 2 overs. Like kottandi wkt kavalante

Subrat Pattnaik
Subrat Pattnaik

Bhai in logo se jyada tej apni india khelti he test me

jay
jay

Please like this. We are about get 2 wickets quickly. Please like it fast for results

Rahul Unofficial
Rahul UnofficialOfficial Account

Kya lagtha hai bhai log kon jitega

Tarun
Tarun Top Contributor

Inka padukondi USA win avuthundi le gani

Souvaghya Bhattacharjee
Souvaghya Bhattacharjee

Wicket chahiye nehi toh mera wicket gir jayga ajj pakka

RAFTAAR RAFTAAR
RAFTAAR RAFTAAR

🇳🇱 NETHERLAND 🇳🇱 WON THE TOSS AND DECIDED TO BOWL ✔️✔️

Asad Kazmi
Asad Kazmi

How much 50 over? Experienced log batao

Danish Elahi
Danish Elahi
Danish Elahi discussion media

Key Battle 🔥 Shehan Jayasuriya vs Aryan Dutt 🔥 Saiteja Mukkamalla vs Paul van Meekeren 🔥 Scott Edwards vs Saurabh Netravalkar

SCARFACE OG
SCARFACE OG

Match usa hi jeetega koi nhi hai takkar mein bhai apne 🇺🇲🇺🇲🇺🇲😂😂😂

Yuvi Rajput
Yuvi Rajput
Yuvi Rajput discussion media

Meko psnd krne walo like kro... Or vk ko like krne wale reply kro

Asad Kazmi
Asad Kazmi

Kiya target defend ho ga ? Experienced log baatye

Ranjeet Prajapati
Ranjeet Prajapati

Mujhe aisa lag rha hai netherlands win kregi

Rajib Das
Rajib DasOfficial Account

Itna maat paro ye sab main bhailog mental health bohot kharab ho jayega… akbar khud ko dekho .. kaise bante jaa rahe ho

6
1

Previous Discussions

CAN vs USA

110th Match ODI

NEP vs USA

109th Match ODI

SCO vs USA

108th Match ODI