Facebook Pixel Jordan cox team me aaya hai. Essex win hoga 💯 percent. Ye meri practition hai. Aap please apna practtion rakhe. Meri baat pe mat aana.

Match Details

live back arrow

ESS vs KT, 54th T20, T20 Blast 2026 discussions

team important image
KT
184-9(20.0)
Essex won by 3 runs 🏆
ESS
(20.0)187-6
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Chase Master
Chase Master Top Contributor

Jordan cox team me aaya hai. Essex win hoga 💯 percent. Ye meri practition hai. Aap please apna practtion rakhe. Meri baat pe mat aana.

2
1

Replies

  • Paras Bansal
    Paras BansalOfficial Account

    Kent win krega

  • abhi vajjeeru
    abhi vajjeeru

    Kent win hoga

  • Ganesh Karwa
    Ganesh Karwa

    Kent will win

  • Umar Ahmed
    Umar Ahmed

    Aj kent jetega kent match harta aya hy

  • Suman Pradhan
    Suman Pradhan

    Yes bro essx win this match

  • Rahul Yadav
    Rahul Yadav

    Man of match cox

  • Nabab sharif ahmed

    Single lena aata nehi only 44

  • bhagat ramjani
    bhagat ramjani

    Oh but out on 40