Chase Master Top Contributor 2 months ago Jordan cox team me aaya hai. Essex win hoga 💯 percent. Ye meri practition hai. Aap please apna practtion rakhe. Meri baat pe mat aana.
Rajib Das 2 months ago Good night guys last msg dono match defend karne wala team jitega… remember the name Rajib Das
Luffy 2 months ago Worst ayya e match lu adakandi Ivalla last t20 blast malla 20 days tarwata ne Ivalla ani fixing eh untai