Facebook Pixel Bc mene nepal k 10 over me 55 yes kar diye 😭😭😭 ab kya ?

Match Details

live back arrow

NEP vs USA, 106th ODI, CWC League-2 2023-27 discussions

team important image
NEP
199-1(36.4)
Nepal won by 9 wickets 🏆
USA
(43.3)195-10
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Manthan Parmar
Manthan Parmar

Bc mene nepal k 10 over me 55 yes kar diye 😭😭😭 ab kya ?

Replies

  • Syed Raj
    Syed Raj

    Win karoge 10 over 67 jayega

  • nikallaude
    nikallaude

    Bhai Nepal pe risk mat le

  • Divyanshu Yadav
    Divyanshu Yadav

    Dekho lag to nhi rha

  • Divya Saxena

    Ho jayega bhai

  • Syed Raj
    Syed Raj

    Win ho gye na bhai bola tha na win karoge

  • Syed Raj
    Syed Raj

    Party to banti h na bhai

  • Syed Raj
    Syed Raj

    Bro yes kiye 20 over wala