Match Details


Bhai apke amount return hoga tho mujhe bata dijiye
Han return hoga
Ok bro
Ha
Agar 50 over complete nahi hote hai to
Match 50over hoga kay bhai
Yes mil jayega
Over cut hoga to tumhara paisa return kar diya jayega
50 over ka na hi hoga to sahi rahega
Ha bhai milega
Profit bhe aayega ya nahi
Nahi milega
Bilkul
Yess
Milega bhai
Ji haan milte return aata amount
Haa
G mil jaega
100% milega paica