
Match Details



Pani tho Abhi v dekh rha bhai
Real news na bro meeru cheptunnaara
Kalpesh Pani nhi rukhna chayea bhai
Promise
Bhai barish band hogyi hai bas ye dekhna hai 50 over hoga ya deduct hoga over
Nice 👍
Match start at 5.30
Not complete in the match discussion DSL mathod
Bhai Mera 24000 h
Over reduce hoga kyt
😂
Ye facebook nahi hai jo galat information provide kar rahe ho,kuch to sharam karo yaar,kitne logo ka paisa laga hua hai,kam se kam sahi news do ya chup raho
Match 5:45 pm baje bhi start nhi ho payega bhai . Sirf barash band hona nhi balki light bhi sahi hona chaiye
Second inning start hone vali hai bhayiyo

All cover remove player ready to play now and 50 over match is there क्रिकेट में बारिश के कारण ओवर डिडक्शन (Over Deduction) आमतौर पर एक्स्ट्रा टाइम (60-120 मिनट) खत्म होने के बाद शुरू होता है। आमतौर पर, हर 4 से 4.5 मिनट के नुकसान पर 1 ओवर कम किया जाता है, जो अंपायरों के फैसले…