Match Details


Dekhte hai
Sach mei bhai mai bta rha hun
Soo Jaa na yaar
KENT kuda win avtundi ani nii lagey Pakka Match loo cheppadu 10000% ani MG poya
Kaha gye Gaali baalne waale 😂😂
Bola Chase hoga toh hoga bas
10000% Glamorgan har gaya🤣🤣
And it's done 💀