Is me strat me wicket girege.
Fir 10 overs ke baad one sided chase hoga....
Trap me mat padana .
Score defend nahi hoga..
Last me 20 balls me 50 bhi ho jayege ..
Replies
Fyaaz aslam360
Laykin bohot aggressive khel raha hain ye log😐 Wickets hold karke kaise rahega!