Facebook Pixel Is me strat me wicket girege. Fir 10 overs ke baad one sided chase hoga.... Trap me mat padana . Score defend nahi hoga.. Last me 20 balls me 50 bhi ho jayege ..

Match Details

live back arrow

ATM vs MMR, 2nd T20, Mumbai T20 2026 discussions

team important image
ATM
11-1(1.0)
MSC Maratha Royals won in superover 🏆
MMR
(1.0)16-1
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
WICK
WICK

Is me strat me wicket girege. Fir 10 overs ke baad one sided chase hoga.... Trap me mat padana . Score defend nahi hoga.. Last me 20 balls me 50 bhi ho jayege ..

5
1

Replies

  • Fyaaz aslam360
    Fyaaz aslam360

    Laykin bohot aggressive khel raha hain ye log😐 Wickets hold karke kaise rahega!

  • SARADA KUMAR DAS
    SARADA KUMAR DAS

    Rohan raje he bhai

  • Md Muktader Hossain Rajon
    Md Muktader Hossain Rajon

    Really?? Sachin yadav wicket is important

  • Ashok Khatri
    Ashok Khatri

    Ha dekha me