Its trrraaaaappp beeeee careful mmr win β β β β
sandip rahut
Bb harega aj dekhlena.....mera naam sandip....jo bolta hu hota hai
Shahzaib
Please tell me can both team hit 7 or more six
rolex
In 3 days I have loss everything π abb aur nahi hota I'm finish
Koushik MD
Maaro yaar 56 please π
rolex
7 wickets down yaha se magic start score bhagega
Shubham
Aaj se ye league dekhna hi hi nhi h mujhe
BatmAn Top Contributor
In next 2 overs ,2-3 wickets will come π₯π₯
Hamza Babar
Jaise hi 195 over kia 3 wicket jaise hi 164 under kia 6 agya πππ
unknown guy
Ok this is my last message to u all I'm done conveniencing bye π mmr win β
Nagaraj
Now bowler Hit the sixes just see the second innings batsman not able to Hit the six
That's called the FIXING
Ghost Rider
9 10 number ke batsman daba ke pel raha hai ye bhi koyi baat hai... score jaha 160 under tha waha se 200 gaya...ye kaya ho raha hai samjh se bahar hai
victory vamsy
Are 10th over em papam chesindira Just 5 runs kavali anthe mingincharu
Ippudu 165 no veste Assam poindhii
Ka123 THb
Ples 162 ban jaye
Mudda Evangeline
What a fixing full loss I wil die
Aravind Vishwakamaa
Bhai fixing nahin Hai achcha trading ho raha hai tumhare upar depend Karta tum kya kar rahe ho Kisi Ko fixing kyon bol rahe ho tumhara play karne ka Tarika galat hai
Mobin Ansari
App sab ko jankari ke leye bata du ye mach mmr win kare ga bro
Chirag dhayalkar
Wicked wicket fixing time means time out ab wickt girege our ghoda udega idr ss hi note my wordv