Match Details


Nhi BB fav aayega baat yaad rakhna
Jite ho bhai
Mera bhi bhai 😂
Khu bro batao asa khu bol raha ho
BB will chase
Same Vai....Agar Ajj BB Har Gya To Mujhe V Road Par Ana Parega
Maine Exit le liya 🥲
Bb will win 💯
Bhai Mera bhi kam khatm hai BB nahi hui toh
Bhai mera to khane pine ka lale pad jayge 🥹🥹
BB jitegi aaj don't worry
Pura match fixing hai
Ho gaya tera kaam tamam
It is fixed
Ipl aur india ki saari domestic match sab fix