Match Details


Bhai apni zindagi se mt khel bhai Khud thode paise kma k lga le Pr ye paise mt lga Or gaon chodke mt ja bhai
Ek 2 leeg miss kar do Bhai or khud ka paisa ikkhata kar Bhai tabhi khelna har match or har leeg khelna jaruri nahi jiska pesa le rha ye jindgi nark bana dege bro 🙏
Bhai bb jeetegi 100%
Agar 180-200 se kam bna score then bb is going to win easily
25-2 to out ho gye aur agar 100-110 k aas pass 5-6 wickets gire iske to 150 bhi mushkil se bnega iska
Ye sb league me expections nahi kar sakte kon jeetega..par itna hai after 17 over league will decide who is the match winner 😜