Pak boy vs aus WOMEN'S ki match pettina Aus WOMEN'S aa win avutharu
Parvesh Naidu
105 kodthundi ani vesa, 104 kottaru. 96 kottaru ani vesa, crct ga 96 ey kottaru
Jai Shree Ram
Bhai maine jab se khelna suru kiya tab se metal peace chin gya hai bhale hi mai ek din kitna bada hi jit jau par kuch din baad woh toh jata hi hai sath me capital bhi jata hai har ek win ke baad lagta hai ki apan hi bhagwan hai par jab lagne ho hai toh bure hi lagta hai
4 sal kβ¦
Anonymous
Em daridram ayya yes vesa wicket padindi π€§
Saif Ali
Guy's plz bura mt bolna log but mujhe lg rha h aaj pakistan jitegi
Jai Shree Ram
Borther i am leaving sports bett ing permanently with full losses. I am now focusing on my future. And requesting all to stay away from it
Mr perfect
Agr 210 nhi bana toh marjaunga
Banti Sai
130 se jyada nai banega bhai pakistan bana lega 131 bhai
Jai Shree Ram
200 nhi bane toh mera ghee tel gas sab khatam hai
AKASH SAHU
Pakistan 10000 persant win hoga Aaj sab players chalenge
MS RAJPUT
Koi expart batayenga 20 over australia score??? π€π€
Albarka Snacks
Agar aus 10 target de de to pakistani phir be 6 runs se haary ga
babar dabur
[ID: 2251799913056334]
MADHU NAGADANI Top Contributor
FIRST BATTING AUSTRALIA π AYTHEY 350 KODTARUππππ
Kumar Reddy
Ivala pak gelavachu anukuntuna
Kvs Prakash
Guys chance emina undha pitch report enti
TOSSBADHSAH
TOSS WINNER π PAKISTAN π΅π°π΅π°
DJ SACHIN ZONE
Mujhe to pak w ki field sbse bekar lagi apko kya lgta hai ?