Facebook Pixel AUS-W vs PAK-W 21st Match, Women's T20 World Cup 2026 Discussions

Match Details

live back arrow

AUS-W vs PAK-W, 21st T20, WT20 World Cup 2026 discussions

team important image
PAK-W
86-10(13.4)
Australia Women won by 113 runs πŸ†
AUS-W
(20.0)199-7
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
cherry cherry
cherry cherryOfficial Account

1 run tho poyinollu yentha mandhi comment

Shubham Singh
Shubham Singh

Mujhe aaj kyu lag rha pakistan kuch alag kregi

Purushotham NAIK
Purushotham NAIKOfficial Account

Pak boy vs aus WOMEN'S ki match pettina Aus WOMEN'S aa win avutharu

Parvesh Naidu
Parvesh Naidu

105 kodthundi ani vesa, 104 kottaru. 96 kottaru ani vesa, crct ga 96 ey kottaru

Jai Shree Ram
Jai Shree Ram

Bhai maine jab se khelna suru kiya tab se metal peace chin gya hai bhale hi mai ek din kitna bada hi jit jau par kuch din baad woh toh jata hi hai sath me capital bhi jata hai har ek win ke baad lagta hai ki apan hi bhagwan hai par jab lagne ho hai toh bure hi lagta hai 4 sal k…

Anonymous

Em daridram ayya yes vesa wicket padindi 🀧

Saif Ali
Saif Ali

Guy's plz bura mt bolna log but mujhe lg rha h aaj pakistan jitegi

Jai Shree Ram
Jai Shree Ram

Borther i am leaving sports bett ing permanently with full losses. I am now focusing on my future. And requesting all to stay away from it

Banti Sai
Banti Sai

130 se jyada nai banega bhai pakistan bana lega 131 bhai

Jai Shree Ram
Jai Shree Ram

200 nhi bane toh mera ghee tel gas sab khatam hai

AKASH SAHU
AKASH SAHU

Pakistan 10000 persant win hoga Aaj sab players chalenge

MS RAJPUT
MS RAJPUT

Koi expart batayenga 20 over australia score??? πŸ€”πŸ€”

Albarka Snacks
Albarka Snacks

Agar aus 10 target de de to pakistani phir be 6 runs se haary ga

MADHU NAGADANI
MADHU NAGADANI Top Contributor

FIRST BATTING AUSTRALIA 🌏 AYTHEY 350 KODTARUπŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

Kvs Prakash
Kvs Prakash

Guys chance emina undha pitch report enti

TOSSBADHSAH
TOSSBADHSAHOfficial Account

TOSS WINNER πŸ† PAKISTAN πŸ‡΅πŸ‡°πŸ‡΅πŸ‡°

12
1
DJ SACHIN ZONE
DJ SACHIN ZONE

Mujhe to pak w ki field sbse bekar lagi apko kya lgta hai ?

Previous Discussions

SL-W vs IRE-W

20th Match T20

NZ-W vs SCO-W

19th Match T20

SA-W vs IND-W

18th Match T20