Facebook Pixel Bhai maine jab se khelna suru kiya tab se metal peace chin gya hai bhale hi mai ek din kitna bada hi jit jau par kuch din baad woh toh jata hi hai sath me capital bhi jata hai har ek win ke baad lagta hai ki apan hi bhagwan hai par jab lagne ho hai toh bure hi lagta hai 4 sal ki journey bhot upar niche rhi mai abb retirement le rha hu isse Bye

Match Details

live back arrow

AUS-W vs PAK-W, 21st T20, WT20 World Cup 2026 discussions

team important image
PAK-W
86-10(13.4)
Australia Women won by 113 runs 🏆
AUS-W
(20.0)199-7
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Jai Shree Ram
Jai Shree Ram

Bhai maine jab se khelna suru kiya tab se metal peace chin gya hai bhale hi mai ek din kitna bada hi jit jau par kuch din baad woh toh jata hi hai sath me capital bhi jata hai har ek win ke baad lagta hai ki apan hi bhagwan hai par jab lagne ho hai toh bure hi lagta hai 4 sal k…

7
1

Replies

  • Aman Singh
    Aman Singh

    Paisa hi nai bacha hoga retirement kaha se lerhe

  • Yuvraj bhadauriya
    Yuvraj bhadauriya

    Bhai same lekin loss bhut he kya kru 😭

  • Anurag Sharma
    Anurag SharmaOfficial Account

    😢

  • Vikash Gupta
    Vikash Gupta

    Mental disturb ho gaya hu meto na so pata hu na kha pata hu kuch accha nahi lagta aur patla bhi ho gaya hu

  • Arun Singh
    Arun Singh

    Tum ko chahiye humdard ka sinkara

  • Arun Singh
    Arun Singh

    Ek kaam Karo sab theek ho jayega

  • Amit singh
    Amit singh

    Tu fir ayega