Facebook Pixel Mujhe aaj kyu lag rha pakistan kuch alag kregi

Match Details

live back arrow

AUS-W vs PAK-W, 21st T20, WT20 World Cup 2026 discussions

team important image
PAK-W
86-10(13.4)
Australia Women won by 113 runs 🏆
AUS-W
(20.0)199-7
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Shubham Singh
Shubham Singh

Mujhe aaj kyu lag rha pakistan kuch alag kregi

8
16

Replies

  • Gaurav Yadav
    Gaurav Yadav

    Wo roz hi alag krti hai

    7
    16
  • Mudassir Bagwan
    Mudassir Bagwan

    Ha kuch alag karenge pak aaj 100 ke andar all out ho jayenge

    4
    1
  • Touqir
    Touqir

    Bhai doctor ne kya kaha tu thik to ho jaaega na?

    1
    1
  • Vikram Kurrey
    Vikram KurreyOfficial Account

    Haregi 🤣

  • DJ SACHIN ZONE
    DJ SACHIN ZONE

    Rcb ka record tutne wala h aaj 😂

    1
    1
  • nawabi fragrance oil
    nawabi fragrance oil

    Han karegina 50 par all out 🤣

    1
    1
  • saddam As
    saddam As

    Alag karegi aur Pak women 😂

    1
    1
  • i like you
    i like you

    Jindagi jitne keliye 10 ball me 1 run chahiye to bhi barosa nhi hai mujhe

    1
    1
  • JSR vines
    JSR vinesOfficial Account

    Chusegi 98 me am ras

  • Choclate Choclate
    Choclate Choclate

    Bulla karega 120 hota tho bhi chase nahi karega .200 chase karega kya 😂😂😂

    1
    1
  • Md Jawaid
    Md JawaidOfficial Account

    Nahi kuch hoga ajooba

  • sam
    sam

    Id chahiye kisiko ???

  • sam
    sam

    Evarkaina id kavala cheppandi guru

  • Md Sahid
    Md SahidOfficial Account

    All out hogi aur alag kya ho sakta h