Match Details


Wo roz hi alag krti hai
Ha kuch alag karenge pak aaj 100 ke andar all out ho jayenge
Bhai doctor ne kya kaha tu thik to ho jaaega na?
Haregi 🤣
Rcb ka record tutne wala h aaj 😂
Han karegina 50 par all out 🤣
Alag karegi aur Pak women 😂
Jindagi jitne keliye 10 ball me 1 run chahiye to bhi barosa nhi hai mujhe
Chusegi 98 me am ras
Bulla karega 120 hota tho bhi chase nahi karega .200 chase karega kya 😂😂😂
Nahi kuch hoga ajooba
Id chahiye kisiko ???
Evarkaina id kavala cheppandi guru
All out hogi aur alag kya ho sakta h