Facebook Pixel AUS U19 vs ENG U19 1st Semi Final, U19 World Cup 2026 Discussions

Match Details

live back arrow

AUS U19 vs ENG U19, 1st Semi Final ODI, U19 World Cup 2026 discussions

team important image
AUS U19
250-10(47.3)
England U19 won by 27 runs 🏆
ENG U19
(50.0)277-7
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
game changer
game changer

Akela aus me hu mai aur koi bhi hai kiya?

[Deleted User]

Guess the final score jiska sahi jayega usko inam milega

Sahabjee
Sahabjee

Kya australia jeetegi ya india me baithe hue hm log harenge

Ap gaming pubg mobile
Ap gaming pubg mobile

One side match bhai loga Australia win this match arma se england online 5batisman aur australia 8batsman hai so Australia win this match like aur comment your request

sonu
sonu

Mujhe Aisa kyon lagta hai abhi bhi Australia jitega

Aryan Chaudhary
Aryan Chaudhary

Ky england 294 run bana payegi ? Btao jaldi se ....

[Deleted User]

Samuel plz ra out ana avu ra dandam test match adutav strike gan rotate avvavu

Ahmad Mustafa
Ahmad Mustafa

Fist 10 over 43 tk ur 50 over 240-260 rahay ga aj 🥰🥰🥰🥰🥰.

[Deleted User]

Australia favourite aayega abhi bahut batting bacha hai

[Deleted User]

231 yes vesa 280 no vesa 280 kanna takuva kodatara ????

[Deleted User]

Australia win hoga ye match jackpot match bnega kyu ki ye under 19 team real team se bhi jyada khaternaak hai

Ahmad Mustafa
Ahmad Mustafa

Han g India walay dostoon kasay ap log ur aj kon jeetay ga AUS u19 ya ENG u19 🥰🥰🥰.

djokovic
djokovic

Nepal 2.1 vs UAE 1.7 Whats your prediction guys ?

Previous Discussions

IND U19 vs PAK U19

38th Match ODI

BAN U19 vs ZIM U19

37th Match ODI

AFG U19 vs IRE U19

35th Match ODI