Guess the final score jiska sahi jayega usko inam milega
Sahabjee
Kya australia jeetegi ya india me baithe hue hm log harenge
Ap gaming pubg mobile
One side match bhai loga Australia win this match arma se england online 5batisman aur australia 8batsman hai so Australia win this match like aur comment your request
sonu
Mujhe Aisa kyon lagta hai abhi bhi Australia jitega
Aryan Chaudhary
Ky england 294 run bana payegi ?
Btao jaldi se ....
[Deleted User]
Samuel plz ra out ana avu ra dandam test match adutav strike gan rotate avvavu
Ashik Ali
Australia Jitega dekhna ...
Ahmad Mustafa
Fist 10 over 43 tk ur 50 over 240-260 rahay ga aj 🥰🥰🥰🥰🥰.
[Deleted User]
Australia favourite aayega abhi bahut batting bacha hai
kamran Khan
Wkt comming olive peake
[Deleted User]
231 yes vesa 280 no vesa 280 kanna takuva kodatara ????
[Deleted User]
280 no vesa emavtundooo chepandi
[Deleted User]
Australia win hoga ye match jackpot match bnega kyu ki ye under 19 team real team se bhi jyada khaternaak hai
Ashish Yadav
290 yes or not?
Pala Suresh
Entha score kodatharu attaru
Ahmad Mustafa
Han g India walay dostoon kasay ap log ur aj kon jeetay ga AUS u19 ya ENG u19 🥰🥰🥰.