Match Details


250 plus huaa to aus haregi
No
Nhi jeetegi aus
Lauwa aus jitega
Dubai se likh ho gya h..aus harega
Venue is zimbabwe no chance for Australia if England score 270
100% sure eng. Win very eay
Spin bahut tagda hai England ke pass one side harega 250 plus par Australia 🤟✅
Sahi kaha bhai log is p*lu ko cricket ka knowledge nhi hai Australia win chila rha hai
Wahi to mai bhi keh raha hu. 5 batsman kaise rakha hai eng ne..