Mar jaunga
Oman nhi jeeti to fasi lagalunga
2 lakh ka karj ho jayega isiliye
Raina Ruthu
I am in ground ,in this batting pitch don't panic definitely oman win😊✨
Reguri Tharun Reddy
I will sucide if oman will lose🥲🥹
aman sharma
Sabka refund hai mony nhi hua toh win hai oman bro
Ritesh Kumar
Oman easy chase kar legi
Koi apna Paisa barbad na kare
Oman ye match aaram se Jeet jayegi
YOGENDRA SINGH
Tension lene ka nhi ... 8-1 ka record h... Oman- HK ka
Sumit Ojha
Koi expert ha Jo Bata sakta ha kon jeetega
aman sharma
Oman win hai dubai tv se aman king bol rha hon
Arvind Naidu
southwin manchidena?
sai
🇴🇲 OMAN 🇴🇲 WON THE TOSS AND DECIDED TO BAT ✔️✔️
MADHU NAGADANI Top Contributor
Evaraina play chesara gorrellaga
Bilal Ali
6 oversS score 67 possible??
Shantnu Kumar
Suno bhai agala over wicket call ha confirm ha 10000%
Manjunath R K Manju
13th over 2wickets
vinayak jm
God 2 wickets pls I I'll exit and block this match pls god
Pradeep
Mee lanti na kodukulu valle ra cricket meda bad opinion people ki
Kalla munde fixing chesi dabbulu kosam cricket ni vadukuntunnaru
Just ban this type of cricket
Suman Pradhan
Jo jo oman pe hai aj sayed sab ka din aj kharap hai badnashib hai hum sab
Saad Hayat
Oman agar 2 bar bhi batting karegi tu bhi nhi hoga