Match Details


Are bhai batting same nhi hai dekho low quality batting hai achhe baistamen baithe hai
Runs ko dekhele bhai aur teams
Main Team Hoti Hai Oman Ki Ye Z Team h

Ganja piya he kya
Tbto mere bhi L.... Lg gae
Agr starting me batting acchi kiye to 10 ka 20 pr hi nikal lunga
Past nahos bhai present dekho