Facebook Pixel AFG vs WI 8th Match, T20 World Cup Warm up 2026 Discussions

Match Details

live back arrow

AFG vs WI, 8th T20, T20 WC Warm up 2026 discussions

team important image
WI
159-7(20.0)
Afghanistan won by 23 runs 🏆
AFG
(20.0)182-6
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Atiya Kumar
Atiya Kumar

Are yaar dekha 197 yes kiya tha aur yeh sala acha Khel rha tha toh retair out ho liya batao yaar

Ben
Ben

Municipality lo pani chese nakodukulu thechi na nethina pettaruuuuuuu🤡

Mohmmad Fardeen
Mohmmad Fardeen

Sanju aaj khelega ya nhi koi gusse kro plzzzzz

Vivek Moguram
Vivek Moguram

Evani moddalo mata vinu wi mida veyakandi hope estunar ani. Wait chedam e match

Mandla Vishnu teja
Mandla Vishnu teja

55 yes vesina vellu yemo kotadam ledhu 😭

DheeraClub
DheeraClub

Warm up match gone Odi gone T20 gone A team b team c team U19 team Women's All fail . Time to close west indies cricket board.

Jamai Raja
Jamai Raja

Ye na spinner khel pa rahe na faster Inke liye Koun sa bowler chahiye bhai

[Deleted User]

Warmup match kuda chasthunnaarra babu lavadalo wi team

[Deleted User]

Guess the final score jiska sahi jayega usko inam milega

[Deleted User]

Erripukulu antha westindies lone vuntaru peru ki andaru hitters ee Okkadu kottadu time vasthey

Rahul Yadav
Rahul Yadav

M sochta tha fixing toh hoti hi nahi h lekin jab kal mne srilanka vs england ka match dekha toh bihos hogya

sai
sai

Bro westindies lo batters andharu batting chayocha ?

sam
sam

Powell gadi wicket okati theyandi ra ...match aipoindhi

babu
babu

West Indies power play...?? Tell me fast brothers

Sumanth Chowdary
Sumanth Chowdary

Bro india. U19 anna gelustunds leka adi kuda fixing vuntunda anyone pls confirm

Suneel Chartity
Suneel Chartity

West Indies mida andaru veyyandi nayana jil jil jiga jiga

Previous Discussions

IRE vs PAK

9th Match T20

NAM vs SCO

7th Match T20

NEP vs UAE

6th Match T20