Match Details


Wo tho hoga hi
Warmup matches m jyada nhi khelte bhai ..dusro ko bhi chance deta h
Ok
experiment krte hai apne saare players k upar
Ye acha nhi yar😂
184 not pass raha mera ❤️
Ye fixing he shameless he ye teams ye warmup he tho fixing ksrwga
Same
Tum 197 kiye the ham 185 kiye the
Hum 187 kiye the be Sala chala hi nhi re
Same here bro