Facebook Pixel Are yaar dekha 197 yes kiya tha aur yeh sala acha Khel rha tha toh retair out ho liya batao yaar

Match Details

live back arrow

AFG vs WI, 8th T20, T20 WC Warm up 2026 discussions

team important image
WI
159-7(20.0)
Afghanistan won by 23 runs 🏆
AFG
(20.0)182-6
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Atiya Kumar
Atiya Kumar

Are yaar dekha 197 yes kiya tha aur yeh sala acha Khel rha tha toh retair out ho liya batao yaar

2
1

Replies

  • sam
    sam

    Wo tho hoga hi

    1
    1
  • sam
    sam

    Warmup matches m jyada nhi khelte bhai ..dusro ko bhi chance deta h

    1
    1
  • Lekhraj yadav dau bangra Dau bangra
    Lekhraj yadav dau bangra Dau bangra

    Ok

  • Richard
    Richard Top Contributor

    experiment krte hai apne saare players k upar

  • Sahab Alom
    Sahab Alom

    Ye acha nhi yar😂

  • ʙᴀɪᴅᴜʀʏᴀ ʙɪsᴡᴀs
    ʙᴀɪᴅᴜʀʏᴀ ʙɪsᴡᴀs

    184 not pass raha mera ❤️

  • Ben
    Ben

    Ye fixing he shameless he ye teams ye warmup he tho fixing ksrwga

  • Kiran Rider
    Kiran Rider

    Same

  • Priya singh
    Priya singh

    Tum 197 kiye the ham 185 kiye the

  • Ashwani Pratap Singh
    Ashwani Pratap Singh

    Hum 187 kiye the be Sala chala hi nhi re

  • Aavez Sayyed
    Aavez Sayyed

    Same here bro