Remember the name Rajib Das… kisko kiya chahiye bolo kar dunga
Koushik MD
Agar ek over kam hogaya toh
20 overs ka kya hoga ??
Nikunj Tiwari
18 over match see the score board
Rajib Das
6 overs main 43 ka niche rahega…remember the name Rajib Das
Shaik Reddy basha
Please any one tell 20 over ??
168 kar payega kya
Rajib Das
Crex ka ig pe pehla post main mera comment hain .. check karo guys .. main kabhi fail nehi hota hoon .. kuch help chahiye toh you can ask me there
Rajib Das
Remember the name Rajib Das… wicket le raha hoon abhi
SHOBHA K
Bro asalu yendhi bro total score card confusion ga vundhi 17 overs 146 vundhi last over lo 10 runs total 156 kadha avali 154 vundhi yendhuku any one explain nenu 155 vesanu
Final Don
150 impossible
They are very poor team of this tournament
Billah
Toss Winner - NOR ✅🏆
King maker
Rain asalu padaledhu kani covers vachayi evvi anni fixing match
cricket circle
What will be 1st inns score ??
AMLAN MAHAKUR
180+ hoga confirm
Karthik Ramachandra
D Boss❤️ D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss❤️D Boss
Rajib Das
Haha bola tha wicket lunga … remember the name Rajib Das
Rk Bangash
YRR MA NA 160 NOT KIA HA KIA HOGA BROOOO
MEESALA DINESH
173 potada score
vikas choudhary
Wor jeetaegi ground staff sae hu mae sab match fix hai