Always points table dekhke Match karo.. Somerset badi team h bohot badi team. Jitna jaruri h qualify ke liya so isilye one sided fast chase kar rha h taki net run rate thik rhe
Lovely shyam
Powerplay score
its shoaib
Koi expert bata sakta he 20 overs me kitna bane ga
king of my life
3 over 11runs possible?
Suresh Bonam
Orey inni match lu unna ide aadi chacha
Deepak Rawat
18 run thaa yaar wicket down hone waali hai
Rushikesh
Just favouring one team
Mukesh Kumar Thakur
Don't be on defend
Dipankar Halder
Ye bhi State match hain
Shahrukh Qureshi
Aaj som jeetga ye match
Cristiano
Lynn start lo speed adute bagundu som rate vastadi
ashok kumar
No ball not given
ajjubhai
Somerset will win the toss ❣️👏✅
sai sehwag ji
Ee match interesting ga untundi...one side matram kadhu
Rishab
Nots wale. Jitenge one-sided haarenge one sided
Grames Joji
163 kotti unte bagundedi💔🥺🥺
Bruce
Oka pani cheyandi, inka defence adandi meeru , match sanka nakipotadi