Match fix ho raha hai ππ fir bhi jeetega to MO hi π
cricket lover
Next over interesting rahega β note kar lena
papa ji ka baap
No limit bhai kaha gaye mo wale thok rahe hai
DrShreya K. Grover
Anything above 130 will be a challenging total . But killer miller is playing like Ipl
cricket lover
Kahan Gaye NS walon? Bahar aao
GAMBLER
SUJEET BHAI LAGTA HAI NS NE LIPATVA DIYA TUMHE π
Starwar
Next 20 balls mein 34+ chahiye
USMOB
The Match Winner - Northern Superchargers π₯
π―
Parveen Singh Chauhan
15 balls ke andar wicket
cricket lover
Hello Guys π€ Today I'm excited for High scoring match, i think today first innings score is above 160 - 170, what's your thinking π€ please reply me
cricket lover
Ravindra bahot dino se chala nahi hai, aaj important innings aa sakti hai
cricket lover
Agar score 160 bhi hota tab match takkar ka hota ab kya maja reh gaya match me
DrShreya K. Grover
Buttler jab tk h , tab tk MO ki ummid h
Sahil Khan
Mushkil Tu Hai Jeetna Yeha Se Jeetna
ZIDI MEHAR
2 MIN SILANCE MANCHESTER KO UDATE HAI
cricket lover
Congratulations NS walon butler out ho gaya hai ππ
GAMBLER
LOSS HO WIN HO MAI YAHA SE BHI NS KE SATH HU π€
Starwar
Six and 4 is coming guysss
Aira Ansari
Ab Baat Aisi he KI Kitne Ball Bachege Match Finish Ke Baad any Guess?