Totally fixing match...... So many catches dropped so many midfields π€£πππ€£π€£ππ
Bikram Ray
Sabse ganda league after BPL (bangladesh).....
RJ Romeo Islam Roni
Agar RWP ko Dubara be bat karne chance milegi fir be ye run nehi chase kar saktaππ
vks
rei mitchell luchha bowling lo 47 ichhav...test aadathav entra munda
Hasnain Malik
(Lahore Qalandars win this match π inshallah)
Darling Darling
224 no vesa vastadhi anthara
MSD
May b e match chase aitundochu anipistundi guys
Ivanni fixing matches ye
Batsmens aiteh unnaru foreign players tappa e kodukulani nammadaniki veelu ledhu
RWP deggara 3 foreign players unnaru lets See
shaik masthanvali
Nenu chusindi nizam na 6over's 75 ho my god wkts loading inka
Ali Ansari
Jitne bhi match hai sab one side hai full fixing league
Ujjwal Singh
ipl ke dhul ke bhi barabar nii hai ye league
Abdul Ghaffi
Guys tenshion nahe lene 2nd inning me pitch bowling pitch ban jayegii Mohsin Naqvi ne order dediya hanπ€‘π€‘π€‘
Md Shabbir Alam
Mohammad Amir galat team mein chala gaya hai
Kalotra Fayaz
Fixing ki bi koi haad hoti hai pr ye kuch zyada he fix hoo Gaya hai