nina appe potregu 3 months ago Sab bakridh ka biryani kake abhi ayega 😂 phir collofuse hoga wickets upar wickets kirtha reyega 😂😂
Suman Pradhan 3 months ago Ab yeh match wicket leke hi jit sakta hai Sgr..back to back lagatar dharadhar wicket chahiye
Chase Master Top Contributor 3 months ago Bhai ye apne 100 ke liye khel raha hai ab. Isko pata hai ki match gaya.