Md Rahul Amin Prodhani 2 months ago Aree isme kya ho rha hai sirf dot khel rha hai anurag bhai ke bolne par mdx le liya aur abhi ghode lage huye pade hai 🥲
He'll Rider 2 months ago Mlx par bleave mat karna ye wo team hai banane ko 200+ b chase kr deti h or ni banane ho to 130 b ni bante hai isse ye ipl ki re jaisi hai