suresh jami 10 months ago Are bhai baarish agaya jab bi jeetne wala tah under 180 kiya abhi cancel hoga i think 🤡
status vids 10 months ago Jo fixing fixing kr rha h vo sattebaaj h paise lgaye honge ab haar gya to aise kr rha h 😂😂😂
Srishti 10 months ago Empires are making their way in middle and the decision makes that the match will I abandoned if one hour will it will take
Rahul gole 10 months ago I'm at hagley oval, sam curran ko hugne aya tha isiliye match cancel kiya hai, barish to ek bahana hai
Dummy Phone 10 months ago Is ground pr 170 accha score hota defend ke liye, groung bahut bara hai, pr 153 chase ka chance bahut hai