cricket lover 6 months ago Italy ke player par bharosa kr lo lekin pakistanio par nhi ye paise ke liye apna sab kuch bech sakte hai.........
Uttam Uk 6 months ago Inka sab team ka adat hai bhai log...t20 ko ODI tara khelna ODI ko test taraha khelna πππ€£π€£π€£