Facebook Pixel Agar aus 50 over khel liya toh jeet jayega. India ko jeetna hai toh all out hi karna padega

Match Details

live back arrow

AUS-W vs IND-W, 13th ODI, Women's WC 2025 discussions

team important image
AUS-W
331-7(49.0)
Australia Women won by 3 wickets 🏆
IND-W
(48.5)330-10
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Ravi kumar singh
Ravi kumar singh

Agar aus 50 over khel liya toh jeet jayega. India ko jeetna hai toh all out hi karna padega

7
1

Replies

  • MsDhoni
    MsDhoni

    Hame to pata h

  • MsDhoni
    MsDhoni

    E log khele kar rehega

  • Aksh
    Aksh

    Haa But abhi 142 run pe out ho gayi So kuch chance bana hai india ko jitne ka