Mujhe laga hi tha, hamari team jbh aus ke bowlers ko itna maar rhi h to aus ki batters kitna marengi ind ki bowlers ko😭🙏🏻🥀
Firoz Khan
Kitna bhi Australia Australia Kar Lo Dalalo Visa Nhi Milega 🤣🤣🤣
VISHESH VARANDANI
28 from 30 balls
2024 wc final ki yaad aa gai 🥹🥹🥹🥹🥹❤️
Rehan Fazal
Ind W be like cricket khelu jhaat bhar Reels banau raat bhar 🤡
Sanoyaj Mallik
Isbaar india 🇮🇳 ko word cup jitna parenga
AB Cricinfo
Kya lgta h bhailog kon jeetega yeh match? Baaki live to raat ko krenge, match close hua to match ke baad
Kheech ke rakho meter dheel bilkul deni nhi h
mickel
All the best for india
Indian have to win 🛐🛐
M Rafik
Smriti ko troll karne chala tha 80 kar diye
Loveleet Mehra
Smriti chal gayi bhai logo aaj jitegi india 💯
Pintu Kumar
I think if now healy would go so we can comeback with more hopes and result in are favour
Rohit Kumar
Aaj madhana aur kaur se kam se kam 150+ score chahiye dono me se kisi ek century ek ek ko half century karni chahiye dekhte hai kon karta hai ye kaam
VISHESH VARANDANI
Healy ko check Karo vo mask laga kar travis head khel Raha hai 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Sumer Singh
Sometime 1℅ chance is enough for win
alex
Kitne wicket jane h Jane do, aus jeetega. It's too late
Nagarjuna Chinthapalli
We are indian but india has no favour now but always support our country and never lose our hope 💯❤️
[Deleted User]
I seriously can't understand why are they not playing a experienced and quality seamer like Renuka Thakur.. seriously she's carrying drinks . Bring her in and then see the difference...
Ravi kumar singh
Agar aus 50 over khel liya toh jeet jayega. India ko jeetna hai toh all out hi karna padega
Geeta Tembhare
Kya lagta hai india jeet payega🤔
Pravin M
I think india need to sacrifice jemi because form is very poor and india have only 5 bowlers so i believe renuka should play because she gives some extra bowling options in death and powerplay what your thoughts?