Facebook Pixel IND-W vs AUS-W 13th Match, Women's World Cup 2025 Discussions

Match Details

live back arrow

AUS-W vs IND-W, 13th ODI, Women's WC 2025 discussions

team important image
AUS-W
331-7(49.0)
Australia Women won by 3 wickets 🏆
IND-W
(48.5)330-10
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Sumit Sharma
Sumit Sharma

Indian team kitna score banayegi 250 300 350

AB Cricinfo
AB Cricinfo Top Contributor

Mujhe laga hi tha, hamari team jbh aus ke bowlers ko itna maar rhi h to aus ki batters kitna marengi ind ki bowlers ko😭🙏🏻🥀

Firoz Khan
Firoz Khan

Kitna bhi Australia Australia Kar Lo Dalalo Visa Nhi Milega 🤣🤣🤣

VISHESH VARANDANI
VISHESH VARANDANI

28 from 30 balls 2024 wc final ki yaad aa gai 🥹🥹🥹🥹🥹❤️

19
1
Rehan Fazal
Rehan Fazal

Ind W be like cricket khelu jhaat bhar Reels banau raat bhar 🤡

Sanoyaj Mallik
Sanoyaj Mallik

Isbaar india 🇮🇳 ko word cup jitna parenga

AB Cricinfo
AB Cricinfo

Kya lgta h bhailog kon jeetega yeh match? Baaki live to raat ko krenge, match close hua to match ke baad Kheech ke rakho meter dheel bilkul deni nhi h

mickel
mickel

All the best for india Indian have to win 🛐🛐

M Rafik
M Rafik

Smriti ko troll karne chala tha 80 kar diye

Loveleet Mehra
Loveleet Mehra

Smriti chal gayi bhai logo aaj jitegi india 💯

Pintu Kumar
Pintu Kumar

I think if now healy would go so we can comeback with more hopes and result in are favour

Rohit Kumar
Rohit Kumar

Aaj madhana aur kaur se kam se kam 150+ score chahiye dono me se kisi ek century ek ek ko half century karni chahiye dekhte hai kon karta hai ye kaam

VISHESH VARANDANI
VISHESH VARANDANI

Healy ko check Karo vo mask laga kar travis head khel Raha hai 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭

Sumer Singh
Sumer Singh

Sometime 1℅ chance is enough for win

alex
alex

Kitne wicket jane h Jane do, aus jeetega. It's too late

Nagarjuna Chinthapalli
Nagarjuna Chinthapalli

We are indian but india has no favour now but always support our country and never lose our hope 💯❤️

[Deleted User]

I seriously can't understand why are they not playing a experienced and quality seamer like Renuka Thakur.. seriously she's carrying drinks . Bring her in and then see the difference...

Ravi kumar singh
Ravi kumar singh

Agar aus 50 over khel liya toh jeet jayega. India ko jeetna hai toh all out hi karna padega

Geeta Tembhare
Geeta Tembhare

Kya lagta hai india jeet payega🤔

Pravin M
Pravin M

I think india need to sacrifice jemi because form is very poor and india have only 5 bowlers so i believe renuka should play because she gives some extra bowling options in death and powerplay what your thoughts?

Previous Discussions

ENGW vs SLW

12th ODI

NZW vs BANW

11th ODI

INDW vs SAW

10th ODI