
Match Details



Nahi loss hoga
Mera bhi same h bhai
Kyuki cross hogya
Tum jitoge vai
Gya 192 lag gya n match ho ya nahi ho
Los
Match dls se win hoga bhai bangadesh aur 191 ho gaya to tu haar chuka hai
Loss hojaiga
172 jyada ho gaya YHI 171 rhta aur cancel ho jata to bach jata
Match nhi bhi hoga to tu loss hai score bane gaya hai 191
Bhai aap bet already loss krchuke ho ab
1 run bhi kam hota to tum win hojate the
Loss bro
Refund ho jayega sabka
But bhai cross toh ho chuka yr im so tensed