Facebook Pixel Cross toh ho chuke but if match start na huya toh kya hoga ???

Match Details

live back arrow

AUS vs BAN, 1st ODI, AUS vs BAN 2026 discussions

team important image
AUS
191-9(42.2)
Bangladesh won by 86 runs (DLS METHOD) 🏆
BAN
(50.0)284-8
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Series Stats
Varun SINGH
Varun SINGHOfficial Account
Varun SINGH discussion media

Cross toh ho chuke but if match start na huya toh kya hoga ???

4
1

Replies

  • Aarav Goswami
    Aarav Goswami

    Nahi loss hoga

  • Sosi
    Sosi

    Mera bhi same h bhai

    1
    1
  • Aarav Goswami
    Aarav Goswami

    Kyuki cross hogya

  • Sihab Ali
    Sihab Ali

    Tum jitoge vai

  • SMOKER BOY  RAJPUTANA
    SMOKER BOY RAJPUTANA

    Gya 192 lag gya n match ho ya nahi ho

  • Ashish Mehra
    Ashish MehraOfficial Account

    Los

  • Shakoor Shaikh
    Shakoor Shaikh

    Match dls se win hoga bhai bangadesh aur 191 ho gaya to tu haar chuka hai

  • Khan Mohammed
    Khan Mohammed

    Loss hojaiga

  • SMOKER BOY  RAJPUTANA
    SMOKER BOY RAJPUTANA

    172 jyada ho gaya YHI 171 rhta aur cancel ho jata to bach jata

  • Shakoor Shaikh
    Shakoor Shaikh

    Match nhi bhi hoga to tu loss hai score bane gaya hai 191

  • Dua Sayyed
    Dua Sayyed

    Bhai aap bet already loss krchuke ho ab

  • Khan Mohammed
    Khan Mohammed

    1 run bhi kam hota to tum win hojate the

  • Roshan
    Roshan

    Loss bro

  • Sosi
    Sosi

    Refund ho jayega sabka

  • Varun SINGH
    Varun SINGHOfficial Account

    But bhai cross toh ho chuka yr im so tensed