
Match Details



Bach jayega
Refund hoga
Yes
Mai bhi 182cno kiya hua
Bhai tu haar gaya hai 😓
nahi tum jitoge kiuki run hogaya
If match abandoned
nhi. Bachega bhai
Nahi har gaye ho
Cancel hoga tabhi refund hoga nahi to dls method se bangladesh win to Paisa nahi milega
You’re loss buddy because already 172 hit
Cansel nhi hoga brother aap loss ho jaoge qki beshak sirf 42 over complete huye hain but run 172 se adhik ban chuke hain
172 cross kar liya hai n
Bachgaya bhai bach gaya meh our thum
Bhayi aaye paise ya gaye