Don't play Guys totally fix hai ye ipl ke paise cover karne ke liye ye leuge rakhi jaati hai warna socho itni badi league jst khatam hui aur turant ye tourmnet kyu
Aayush Sharma
Yes karne jao toh not hojata hai
Not karne jao toh yes hojata hai
kittu
Anduke 195 no ani pettesaanu nammakam ledhu babu naaku....πππ
Yousaf King
Kiya bhai defend ho ga please reply big lose
Punith Gowda
Sobo will win the toss mark my word
Venkat Govinda
20 overs ki ntha kodtharu anna
Buskar Pagle
190 not vesa 159 not vesa game ni chusi yedava kunda game ni ardham chesukoni adandi cool ga ave vastayi π«‘
RCB fan
Please like me ππ₯Ίπ
sameer basha
Yes chesina valandaru ravaalamma ravali
Lal Singh
How much in 20 overs score
Zohan Ansari
Ye league pura trap h π dekhna iyer turant out hojayega
black mafia
Mumbai T20 walo ko pata tha I'd me balance bacha hoga IPL k baad isliye jaldi se Mumbai T20 Lee aye pura Khali karne koπππ€£π€£π€£
black mafia
Isse acha to Pakistan ka national T20 hua thaπ€£π
Chaitu
Okarini chusi eppudu team ni select chesukokandi
Arava Nagendra kumar
183 runs kodatha ra bros
Tarun Top Contributor
Aa win avuthunda friends chepandi
Sushanth gudi Top Contributor
Iyer bhai is the biggest task to out for aa
Noneofyourbusiness
Iyer is becoming bookieplayer lately
Prem
Socho ese match me agar vaibhav Suryavanshi ho π€