Match Details


Kuch samajh nhi aa rha hai inka
Gaya beta thu 🆎 tho gaya
64 mera
No kar diya toh marne lag jaate hai Aur yes kiye toh singles
Maze aa gye ab tho khuh ho ja
Sab ban gye 😂 in leagues ka kuch nhi pata bhai kab kya karde. Buky aise hi 62-63 nhi khola tha