Facebook Pixel Mujhe aisa kyu lag raha hai ki pak w aaj jeet sakti h

Match Details

live back arrow

PAK-W vs SL-W, 25th ODI, Women's WC 2025 discussions

team important image
PAK-W
18-0(4.2)
No Result/Due to rain
SL-W
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
ABHINAV KUMAR
ABHINAV KUMAR

Mujhe aisa kyu lag raha hai ki pak w aaj jeet sakti h

7
1

Replies

  • Tajinder Singh
    Tajinder Singh

    Nahi jeetegi 7-0 hoga

  • Nippon Audio
    Nippon Audio

    Aisa to bhai unko khud bhi nhi lg rha🤣