Match Details


Ayga voh
Ha ab na dikha rhe aur na impact player mein hai uska naam
Yes I saw now he scamed
Bench so ho rha hai
Sahi baat C bana diya bhai isliye team list nahi de rahe the ye tournament aj se pura boycott
TKM jeetega fix h match tension na lo bro
Fix match e
Vo injured hein bhai.. kaise khelegaa vo 🤷🏻