Match Details


Koi baat nahi dost pura loss ab cover hojayega
Same bro
Loss cover hoga ya to aur hoga
Hopeing
🕺🕺
Bhai alarm lgya tha just abhi utha hu
Same broh
Toss kon jita
Bhai lekin match straight hoga one side
Mai nahi soya
Ajj kon jeetega?
Bhai Aur profit lena hai
Me bhi lekin ab fat rhi hai tej nind aa rhi hai
bhi nahin soya
Powerply kitna hoga
Me bhi nhi soya hu
Me BHI nhi soye😂
Thank you bhaiya 🚬🐍
Me too