Match Details


Really
Jyada rain ho rhi h ya thoda thoda
Is it true bro? Don't lie
photo
Sure
Pls update bro if rain is heavy or not now?
Avunaaaaaa😂
Sbke sath khel rhe ho na bhai
Abhi kaisa weather hai koi batao yaar
Bro amy cance of overs reduce ?
He is lying.
Brother your in ground
Arey yeh jhut bol rha hai mai abhi eaden mei he hoon jld he strt hoga match...
Any update
Bro plz dont lie
Match is going to be reduce by 2 overs
Now I'm in ground
Still raining
Bhai over Kam ho gya ki nhi