Facebook Pixel India ke 2 player madhana aur kaur kabhi bhi performance nhi karte . kaur ka icc tournament me srif ek aachi innings hai 171 vs aus uske alwa aur mujhe nhi pata . pata nhi kaur aur mandhana icc tournament me badi team ke against kab runs banayegi .agar dono ko performance is tarah raha to world cup bhul jao

Match Details

live back arrow

IND-W vs SA-W, 10th ODI, Women's WC 2025 discussions

team important image
SA-W
252-7(48.5)
South Africa Women won by 3 wickets 🏆
IND-W
(49.5)251-10
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Rohit Kumar
Rohit Kumar

India ke 2 player madhana aur kaur kabhi bhi performance nhi karte . kaur ka icc tournament me srif ek aachi innings hai 171 vs aus uske alwa aur mujhe nhi pata . pata nhi kaur aur mandhana icc tournament me badi team ke against kab runs banayegi .agar dono ko performance is tar…

7
1

Replies

  • Anshu Kumar
    Anshu Kumar

    Right sir but ye Match koan jitega batao

  • PRANJIL SONI
    PRANJIL SONI

    sahi bola humesha middle order ko run bana paadta h.....top 4 total flop

    1
    1
  • Hemanta Nahak
    Hemanta Nahak

    are you mad ??? harman ka avg. icc event me 50 he

    1
  • Akhilesh kumar
    Akhilesh kumar

    Ye sirf ipl khelna janti h

  • Nitin Kumar
    Nitin Kumar

    See gilli danda and leave watch this match