Match Details


To stadium wale kuch kr nhi rhe fog hatne ke liye
Reply
Abhi kaya pojisan h bhai
Bata to bhai
Mach hoga ya nahi
match nahi hoga abandoned ho gaya almost 80% log ground se ghar chale gaye
😭😭😭
Cap ?
Any official news bro 🤔
Bhai ab aapko match ka refund nhi milega kya kitne ki tickets the
1500 ki thi refund nhi hoga