Match Details


But ye match dekhne se konse soldier ko dikkat hogi ye aak match koi jang nahi
Jang m soldiers hote hh match m players hote hh, bat se khela jata hh gun se nhi pagl hi hh yrr
Yahi to mauka hai pakistan aaj haaregi india jeetega tabhi to hoga baap baap hota hai. VANDE MATARAM
Badk BCCI or Sarkar se q nhi bolte ho ki match n karaye
Attack to pulvama me bhi hua tha tab kyun nhi kara bhai protest attack 2008 me bhi hua tab kyun nhi kara boycott 2019 me to bade aaram se maje le rhe the odi world cup ke tab kha the aap gyani baba
Isiliye to ghuskar harana hai khal udehed dene hai
BCCI qu ye khel arrange Kiya?
Agar pakistan se khelna he nahi hai to sidhe ACC se kaho ki ya india khelenge Asia Cup ya pakistan, kahe la khelne jata hai Asia Cup nai jana chahiye tha
Unka ji jawabh denge
Andvakht
Aaj inki maiya chodenge in pakistanio ki yahi☠️
To Broadcasting rukwa de na aur tu phir yaha kya karne aaye
Don't you think you are being so dirty political minded man
En player ka kya kasoor hai is match se
Bhai umko hraker thoda to khus honge india walo ki baap, baap hota hai
But why r u here if u don't want to watch this 🙃🙃🙃
We will watch this match. JAY HIND ALL OF YOU. AND INDIA WILL WIN THE MATCH
Tum kya kar rahe ho crex me tum bhi to score dekhoge
Bhai afterall it's a chance pakistan ko dikhane ki baap se panga nhi lena chahiye chaahe sports mei chaahe jang mei🔥🔥