Facebook Pixel Don't watch this shit match.. Tum log kitne ghatiya ho jo iss match ke liye itnzar kr re ho.. Kam se kam unn shahid soldiers ke bare me socho unke ghr walo ke bare me socho.. Please don't watch this match

Match Details

live back arrow

IND vs PAK, 6th T20, Asia Cup T20 2025 discussions

team important image
IND
131-3(15.5)
India won by 7 wickets 🏆
PAK
(20.0)127-9
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Yuvi Rajput
Yuvi Rajput

Don't watch this shit match.. Tum log kitne ghatiya ho jo iss match ke liye itnzar kr re ho.. Kam se kam unn shahid soldiers ke bare me socho unke ghr walo ke bare me socho.. Please don't watch this match

167
1

Replies

  • ANAS FIROJ
    ANAS FIROJ

    But ye match dekhne se konse soldier ko dikkat hogi ye aak match koi jang nahi

    17
    1
  • Shivansh Singh
    Shivansh Singh

    Jang m soldiers hote hh match m players hote hh, bat se khela jata hh gun se nhi pagl hi hh yrr

    8
    1
  • Aryan Shukla
    Aryan Shukla

    Yahi to mauka hai pakistan aaj haaregi india jeetega tabhi to hoga baap baap hota hai. VANDE MATARAM

    10
    1
  • Saniya Jaanu
    Saniya Jaanu

    Badk BCCI or Sarkar se q nhi bolte ho ki match n karaye

    3
    1
  • Zaan Zone
    Zaan Zone

    Attack to pulvama me bhi hua tha tab kyun nhi kara bhai protest attack 2008 me bhi hua tab kyun nhi kara boycott 2019 me to bade aaram se maje le rhe the odi world cup ke tab kha the aap gyani baba

    6
    1
  • Poonam Bhandari
    Poonam Bhandari

    Isiliye to ghuskar harana hai khal udehed dene hai

    3
    1
  • Sabir Choudhury
    Sabir Choudhury

    BCCI qu ye khel arrange Kiya?

    1
    1
  • Rupesh Kumar
    Rupesh Kumar

    Agar pakistan se khelna he nahi hai to sidhe ACC se kaho ki ya india khelenge Asia Cup ya pakistan, kahe la khelne jata hai Asia Cup nai jana chahiye tha

    1
    1
  • Shubham Fegade
    Shubham Fegade

    Unka ji jawabh denge

    1
    1
  • Nasim Reja
    Nasim Reja

    Andvakht

    1
    1
  • Rajneesh Mishra
    Rajneesh Mishra

    Aaj inki maiya chodenge in pakistanio ki yahi☠️

    5
    1
  • Avinash Mishra
    Avinash Mishra

    To Broadcasting rukwa de na aur tu phir yaha kya karne aaye

  • Veena Prakash
    Veena Prakash

    Don't you think you are being so dirty political minded man

    1
    1
  • Amik Hashmi
    Amik Hashmi

    En player ka kya kasoor hai is match se

  • Mannu kumar yadav singh
    Mannu kumar yadav singh

    Bhai umko hraker thoda to khus honge india walo ki baap, baap hota hai

    1
    1
  • Anish Pattnayak
    Anish Pattnayak

    But why r u here if u don't want to watch this 🙃🙃🙃

    2
    1
  • Mahir Shah
    Mahir Shah

    We will watch this match. JAY HIND ALL OF YOU. AND INDIA WILL WIN THE MATCH

    3
    1
  • Nitin Sahoo
    Nitin Sahoo

    Tum kya kar rahe ho crex me tum bhi to score dekhoge

    1
    1
  • Jyotsna Saihjpal
    Jyotsna Saihjpal

    Bhai afterall it's a chance pakistan ko dikhane ki baap se panga nhi lena chahiye chaahe sports mei chaahe jang mei🔥🔥

    1
    1