Match Details


Haan bhai π
Bas kra pagale rulayega kya
Toh ye bhi dekh ki beta bhi nhi khel rha pita putra prem
Right
Babar Azam ko papa abi ground me Hai bhai
Babar hota toh ab tak india match Jeet gayi hoti Kyunki babar pak ki taraf se nai khelta tha
Uska dusra baap maidaan me khada hai jersey no 33
Bas kro bhai pak bala bo de ge
Muslim ki MKC 1M Bar ππ
Hasan Ali π
AZAM KE BAAP match me nahi he bhai
ππππ
ππππ Arey bhai Aaj tho aashraf ko phelega india β
ππππ€£π€£π€£
Bhai as a true cricket fan , you should respect every cricketer . He is atleast playing for his country unlike you and me. He is a *international* player
Right
Tere papa haina babarπ
Ya ya ya
Kya baat bola hai yaar aapne maza aa gaya ππ