Match Details


Yes you are right
Hm bhi soldiers or un person ki respect krte h jinki death hui but hmare match na dekhne s wo wapis to nhi a jayenge or agr bcci match kra rhi h hme to india ko support krna hi hoga aise rivalry wale match me , India ko support krne ke liye hi match dekh lo reshma ji ๐ค๐
Bhai eay protest pulvama and 2019 may kya Raja ta tuu kya odi wc deka nahi kya kyu yaar game ko spoil karna chaheto hoo
Batao match nahi dekhne se kya soldier wapas aajayenge
Hame bhi dukh he lekin kya kare
dont force the cricket fans to abuse you. and keep your opinion inside your bucket..