Match Details


Ha
Bhai Asa hi raha toh mushkil he kyuki eng w ki fielding sabse best he
Chance nahi hai bhai
So jao bhaii engw hai woh slw nhi h
Khwabo main
Nahi ayenge bhai kaha ho tum
Yeh eng,w hai india,w jo last m jake har jye so jao mlc v focus kro is pe nhi
Windies will win
Jiwan mai na aye kis angel se ayegi favorate btana jra
Pakka aati upper
Nikal le wi favorate aa gyi kuch bhi muh se bak de