Facebook Pixel Sab par bharosha kar lena lekin ind w pe nhi 🤡

Match Details

live back arrow

ENG-W vs IND-W, 2nd T20, INDW vs ENGW 2026 discussions

team important image
IND-W
142-9(20.0)
England Women won by 26 runs 🏆
ENG-W
(20.0)168-5
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Series Stats
Prem
Prem

Sab par bharosha kar lena lekin ind w pe nhi 🤡

12
1

Replies

  • sumit Nyk
    sumit Nyk

    And mens too

    1
    1
  • Musharafhasankhan Khan
    Musharafhasankhan Khan

    Kam Uttar gaya hai

    1
    1
  • Gajanan Pawale
    Gajanan Pawale

    Bada loss hua hai bhai ka😂

  • mukesh sharma
    mukesh sharma

    Harmeet Kaur ek no fixxxx

  • Sanwal Bhatti
    Sanwal Bhatti

    Sb kuch hi fixed h bhai

  • Kingdom
    Kingdom

    Batia erripuk munda

  • Sachin Kushwaha
    Sachin Kushwaha

    Are inka humesa ka hai dost

  • Akash Roy
    Akash Roy

    Tu kya kar Raha hai bhai, bol prem , ghar baith kar to comment kar raha hai, wo log desh ke khel rahe hai, churi pehen le and sindoor laga le , acha lagega terepe

  • Mukund Panchal
    Mukund Panchal

    Yes bro correct

  • Dinesh Bhardwaj
    Dinesh Bhardwaj

    Fixed match jeeta hua match kaise harte h wo india woman team se sikho