Match Details


And mens too
Kam Uttar gaya hai
Bada loss hua hai bhai ka😂
Harmeet Kaur ek no fixxxx
Sb kuch hi fixed h bhai
Batia erripuk munda
Are inka humesa ka hai dost
Tu kya kar Raha hai bhai, bol prem , ghar baith kar to comment kar raha hai, wo log desh ke khel rahe hai, churi pehen le and sindoor laga le , acha lagega terepe
Yes bro correct
Fixed match jeeta hua match kaise harte h wo india woman team se sikho