Match Details


😬😱
Kitna bet kara tha
Chlo yar kisi ka to bhala ho jyga
Bhai draw impossible h pani se hi kuch ho skta h inke rate se hi smjh aa rha h
Kya bat kar raha he 👍 adha muje bhi de
Draw nahi hoga ab
Draw ho gaya आप जिता ए मेरा वादा है
Not possible
Ek lakh 33 hzr mera
Draw nhi hoga bhai tera lose ho gya samj 😂
4 lakh Darow mera laga hai
Party to banta phir
Bhai 5k bhejega kasam se draw hoga match kal paani maar dega
पलटी मार दे न्यू जीतेगी मॅच
😂😂😂