
Match Details



JanN❤❤

World Cup 2027
King
He already played 311 matches in odis
300 innings

Nhi bana payega 100 kyonki his hisab se england khel rhi ha lagta hai ki 150 ke andar hi all out ho jaye lekin nhi honi chahiye India ko target chahiye bhai kyonki chase hai India ki to 100 se uper run akele bana lega Kohli
👑👑👑👑👑👑👑
King is back,🎯❤️🎯❤️💕