Match Details


Moeen bhai k waja se yaar pr kya bolu moeen bhai ko kuch bol nhi skta
Iss situation me moin ali ko dena he nahe chaiye tha over ..samne wali team set h or ek part time spiner
Bilkul bhai agar waha bade over ki jagah wicket ajata to match ka rukh Badal jata
Koi ni abhi bhi come back hoga