Facebook Pixel Kyle Jamieson going full aggro right in a 15-year-old's face is wild 😭 Just proves how massive Vaibhav's wicket is.

Match Details

live back arrow

DC vs RR, 43rd T20, IPL 2026 discussions

team important image
DC
226-3(19.1)
Delhi Capitals won by 7 wickets 🏆
RR
(20.0)225-6
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Koyani Krupal
Koyani Krupal Top Contributor
Koyani Krupal discussion media

Kyle Jamieson going full aggro right in a 15-year-old's face is wild 😭 Just proves how massive Vaibhav's wicket is.

351
1

Replies

  • VisionOneOne

    Sloggers yorker nhi khel paate 🤣 expose kr diya vaibhav ko

    25
    1
  • RevanthRcb
    RevanthRcb

    Revenge will be taken

    8
    1
  • Shivakumar.s.k Shivu.s.k
    Shivakumar.s.k Shivu.s.k

    Gjkkkm

    1
  • Shaurya Kumar Gupta
    Shaurya Kumar Gupta

    Bhai isme itna khush hone wali kya baat hai ek 15 saal ka bachaa hi to hai lekin aaisa bolne walo ko mai bata du ki ye bachaa tufan hai aur sixer machine hai aur sabse jyada sixes isi bache ne mara hai

    3
    1
  • Rakesh Mukhiya
    Rakesh Mukhiya

    Next match me pata chalega us bolar ko tab vaibhav batayenga

    1
    1
  • Asha
    Asha

    Bhai aise bolne wale jake ludo khelo or chidi pahan lo ye cricket ka game hai ye sab normal hai field me sab ek saman hai senior ho yaa junior

    2
    1
  • Mohan Kumar
    Mohan Kumar

    Agale bar Milana bhai

    1
    1
  • rahul gour rahul gour
    rahul gour rahul gour

    Aaj bowling ka dina tha aaj vebhav ka din nhi tha esi liya agli bol par out hogya pahli ball pe 4 to maar ke btaa diya samne koi. Bi ho fhark nhi padta 😀💪

    1
    1
  • Brijendre Soni
    Brijendre Soni

    वो एक फुसफुस नाम का कोई बॉलर था हैदराबाद आउट करके बड़ा खुश हो रहा था अगले मैच में तेल लगाकर पेल दिया

  • Brijendre Soni
    Brijendre Soni

    सही समय आने दो ये भी रेल दिया जाएगा 😊

    1
    1
  • Abhishek y m
    Abhishek y m

    Its not only aggro it's about ego☠️

  • rizwan Shaikh
    rizwan Shaikh

    Ara bhai log yeh 22 year's Old hai aur tumlog isko 15 year ka bolta ho 🤣

    1
  • Viraj Bharti
    Viraj Bharti

    17vo

  • Kashmir Singh
    Kashmir Singh

    Iske reaction ne mera din bana diya 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

    1
  • J vikmmbbh
    J vikmmbbh

    Vaibhav quark kiya hai na Main Hun 17 tarikh ko pel dega Vaibhav ko jawab Karta Hai Uska mahatva Bata jata hai Vaibhav 17 tarikh ki pelne ke liye taiyar hai Yahi board ke command galat aadami🫵🫵🫠🥲

  • Dharshan Devendra
    Dharshan Devendra

    Kyle jamieson ki fielding set hai bhai log agle match mai 💯