
Match Details



Sloggers yorker nhi khel paate 🤣 expose kr diya vaibhav ko
Revenge will be taken
Gjkkkm
Bhai isme itna khush hone wali kya baat hai ek 15 saal ka bachaa hi to hai lekin aaisa bolne walo ko mai bata du ki ye bachaa tufan hai aur sixer machine hai aur sabse jyada sixes isi bache ne mara hai
Next match me pata chalega us bolar ko tab vaibhav batayenga
Bhai aise bolne wale jake ludo khelo or chidi pahan lo ye cricket ka game hai ye sab normal hai field me sab ek saman hai senior ho yaa junior
Agale bar Milana bhai
Aaj bowling ka dina tha aaj vebhav ka din nhi tha esi liya agli bol par out hogya pahli ball pe 4 to maar ke btaa diya samne koi. Bi ho fhark nhi padta 😀💪
वो एक फुसफुस नाम का कोई बॉलर था हैदराबाद आउट करके बड़ा खुश हो रहा था अगले मैच में तेल लगाकर पेल दिया
सही समय आने दो ये भी रेल दिया जाएगा 😊
Its not only aggro it's about ego☠️
Ara bhai log yeh 22 year's Old hai aur tumlog isko 15 year ka bolta ho 🤣
17vo
Iske reaction ne mera din bana diya 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Vaibhav quark kiya hai na Main Hun 17 tarikh ko pel dega Vaibhav ko jawab Karta Hai Uska mahatva Bata jata hai Vaibhav 17 tarikh ki pelne ke liye taiyar hai Yahi board ke command galat aadami🫵🫵🫠🥲
Kyle jamieson ki fielding set hai bhai log agle match mai 💯