Facebook Pixel Abi screen shot la lo DC win ho ga 💯💥🔥💯💯💯💥🔥

Match Details

live back arrow

DC vs PBKS, 55th T20, IPL 2026 discussions

team important image
DC
216-7(19.0)
Delhi Capitals won by 3 wickets 🏆
PBKS
(20.0)210-5
team image
Match info
Summary
Scorecard
Discussions
Points Table
Ali Afzal
Ali Afzal

Abi screen shot la lo DC win ho ga 💯💥🔥💯💯💯💥🔥

17
1

Replies

  • Miraj Khan
    Miraj Khan

    😂😂

  • Tarun Shah
    Tarun Shah

    Wicket ane m hai

  • manik mondal
    manik mondal

    Kye se bhai sab to out

  • Ajoy Mohajon
    Ajoy Mohajon

    Over confidence. Same too me🤣🤣🤣

  • Ajoy Mohajon
    Ajoy Mohajon

    Big partnership chahiye bro. Un dono ko 15 overs khelna hoga.

  • Biru Sir
    Biru Sir

    Cricket bhabna se nehi chalta hai mere bhai

  • Vivekananda Reddy
    Vivekananda Reddy

    Gelavakapothe

  • BISHNU MAHTHA
    BISHNU MAHTHA

    Delhi haarne ke liye khel raha hai,pure fix match

  • rahul phapal
    rahul phapal

    Bhai jeet gai dc

  • rahul phapal
    rahul phapal

    Jo aata hai ball Dot khel kar out ja raha hai

  • Promotho Sardar
    Promotho Sardar

    Nahi jita to

    1
    1
  • MG
    MG

    Hope for the best