Match Details


😂😂
Wicket ane m hai
Kye se bhai sab to out
Over confidence. Same too me🤣🤣🤣
Big partnership chahiye bro. Un dono ko 15 overs khelna hoga.
Cricket bhabna se nehi chalta hai mere bhai
Gelavakapothe
Delhi haarne ke liye khel raha hai,pure fix match
Bhai jeet gai dc
Jo aata hai ball Dot khel kar out ja raha hai
Nahi jita to
Hope for the best